Monday, December 15, 2014

14-12-2014's Murli


१४-१२-२०१४, रविवार


प्रात:मुरली ओम् शान्ति “अव्यक्त-बापदादा” रिवाइज:12-01-79 मधुबन
वरदाता बाप द्वारा मिले हुए खुशी के खजानों का भण्डार
वरदान: एक बाप को अपना संसार बनाकर सदा एक की आकर्षण में रहने वाले कर्मबन्धन मुक्त भव
सदा इसी अनुभव में रहो कि एक बाप दूसरा न कोई। बस एक बाबा ही संसार है और कोई आकर्षण नहीं, कोई कर्मबंधन नहीं। अपने किसी कमजोर संस्कार का भी बंधन न हो। जो किसी पर मेरे पन का अधिकार रखते हैं उन्हें क्रोध या अभिमान आता है – यह भी कर्मबन्धन है। लेकिन जब बाबा ही मेरा संसार है, यह स्मृति रहती है तो सब मेरा-मेरा एक मेरे बाबा में समा जाता है और कर्मबन्धनों से सहज ही मुक्त हो जाते हैं।


स्लोगन: महान आत्मा वह है जिसकी दृष्टि और वृत्ति बेहद की है।


Download link for Hindi full Murli

Download link for Hindi flip Murli

14-12-2014, Sunday


Download link for English full Murli

Download link for English flip Murli



No comments:

Post a Comment